Advertisement

मतदान केंद्र पर कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प, पथराव और भगदड़

- Advertisement -

मेदिनीपुर: चैनपुर के कोसियारा मतदान केंद्र पर कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प और पथराव की खबर है। पथराव के बाद कांग्रेस उम्मीदवार ने आत्मरक्षा में हथियार निकाल दिया। उसके बाद मतदान केंद्र पर भगदड़ मच गई। प्रशासन ने किसी तरह स्थिति को अपने काबू में किया।

खबरों के मुताबिक भाजपा समर्थकों ने कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी को बूथ पर जाने से रोका। जिसके बाद मौके पर झ’ड़प शुरू हो गई और केएन त्रिपाठी और उनके समर्थकों पर पथराव किया गया। डाल्टेनगंज से कांग्रेस उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने बीजेपी उम्मीदवार आलोक चौरसिया पर बूथ लूटने का आरोप लगाया है। कहा जा रहा है को दोनों समर्थक में जमकर पथरबाजी हुई है। बीजेपी प्रत्याशी आलोक चौरसिया ने कांग्रेस प्रत्याशी के आरोप को खारिज किया है। बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि केएन त्रिपाठी जल्दबाजी में बूथों पर जाने की कोशिश कर रहे थे, जिसका लोगों ने विरोध किया।

बीजेपी प्रत्याशी ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की।

मैं समस्त क्षेत्रवासियों से निवेदन करता हूँ कि शांति बनाए रखें। लोकतांत्रिक प्रक्रिया में रुकावट डालने वाले लोगों को जनता माफ़ नहीं करेगी। लोकतंत्र की मर्यादा का ख़्याल रखें : अलोक चौरसिया बीजपी प्रत्याशी

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles