महिला आरक्षी से हो रहा है गैंगरेप, पीड़िता ने की सीएम जन संवाद में शिकायत

0

सिमडेगा:सिमडेगा जिले के पुलिसकर्मियों पर सहायक महिला आरक्षी ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री जन शिकायत संवाद में शिकायत की है. साथ ही पुलिस मुख्यालय में भी इसकी शिकायत की जाने की खबर है. इस मामले में मुख्यमंत्री जन शिकायत संवाद ने जांच किसी वरीय पदाधिकारी से करा कर उचित कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है.

खबरों के मुताबिक पीड़िता ने कहा है कि न्यू पुलिस केंद्र स्थित क्वार्टर में ऐसा हो रहा है. इस आशय की शिकायत गुप्त रूप से सिमडेगा से करने का प्रयास किया तो एसपी के रीडर ने आवेदन ही फाड़ दिया.इस घटना के बाद पीड़िता के साथ मारपीट की गयी और फिर रेप किया गया.

महिला आरक्षी का कहना है कि केवल उसके साथ ही ऐसा नहीं हो रहा है और भी कई पीड़िता हैं. अतः मामले की शीघ्र जांच कर आवश्यक कार्रवाई होनी चाहिए. जानकार सूत्रों का कहना है कि महिला ने जान का खतरा भांपते हुए शिकायत पत्र में अपना नाम नहीं लिखा है

इधर सिमडेगा के एसपी संजीव कुमार का कहना है कि गुमनाम शिकायत पत्र मिला है. जांच जारी है ,प्राथमिकी भी दर्ज की जायेगी. वहीं उनका कहना है कि कुछ महिला पुलिसकर्मी उनसे मिली आज इस तरह की शिकायत पर विरोध प्रकट किया है, इस तरह की घटना से इंकार किया है. जांच जारी है मामले का खुलासा हो जाएगा.