महिला दरोगा को अश्लील मैसेज, ऑडियो और वीडियो कॉल,युवक को बौखला कर खोज रही है पुलिस

0

जमशेदपुर: मानगो के उलीडीह थाना के महिला दारोगा को एक युवक के द्वारा मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने और ऑडियो वीडियो कॉल करने मामला प्रकाश में आया है। इस बात की सूचना तंग आकर महिला दरोगा ने थानेदार और वरीय पुलिस अधिकारियों को दी। पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पूरा पुलिस महकमा बौखला कर उस युवक की तलाश में लग गया है। खास बात यह है कि इसके पूर्व महिला दरोगा ने उसे चेतावनी देते हुए कहा था कि वह दरोगा है दोबारा मैसेज करोगे तो कार्रवाई कर दूंगी। इसके बावजूद उस युवक की हरकत जारी है। जिससे महिला दरोगा तनाव की स्थिति में आ गई है।दारोगा की शिकायत पर उलीडीह थाना में उस मोबाइल नंबर वाले युवक अमर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होते ही इसकी जांच में इंस्पेक्टर लग गए हैं। युवक की खोजबीन जारी है।

बताया जाता है कि गुमला निवासी दारोगा जो कि शहर के उलीडीह थाने में तैनात है। उसे मोबाइल नंबर 7859039155 के माध्यम से एक युवक के द्वारा परेशान किया जा रहा है। मोबाइल जिसके नंबर से है उसका नाम अमर सिंह बताया जा रहा है। जो कि मानगों का ही रहने वाला बताया जा रहा है।

बहरहाल पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि वह ऐसे अश्लील हरकत महिला दरोगा के साथ कैसे और क्यों कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here