महिला पुलिसकर्मी को दरोगा ने ……. वीडियो वायरल, महकमे में हड़कंप

0

जमशेदपुर:हां तो दोस्तों मैंने वादा किया था कि मिलता हूं ब्रेक के बाद तो लीजिए मैं आपकी सेवा में फिर से एक बार हाजिर हूं नहीं पहचाने मैंने कहा था मिलता हूं ब्रेक के बाद एक नई कहानी के साथ पसंद आए तो सब्सक्राइब कीजिएगा और अपनी प्रतिक्रिया भी दीजिएगा।जमशेदपुर से सतीश सिन्हा झारखंड वार्ता के लिए…….. अब आपका ज्यादा समय नहीं लेते हुए मैं सीधे कहानी की ओर जाने से पहले एक बार कह देता हूं समय बहुत कीमती होता है इसलिए कृपया अपना नहीं दूसरों का बर्बाद करें…………

अच्छा तो अब लीजिए कहानी देखिए सुनिए मेरे गांव की….. सूत्रों के अनुसार बिहार के बक्सर जिला के नंदन गांव के बीएमपी चार में पदस्थापित महिला पुलिसकर्मी को उसके सहकर्मी दरोगा अश्लील बातें करता था। इस आशय की लिखित शिकायत बीएमपी कमांडेंट से करने के साथ-साथ महिला पुलिसकर्मी ने एक आडियो भी सौंपा है। जिसमें दरोगा से उनकी बातचीत की रिकॉर्डिंग है। कथित तौर पर उस ऑडियो में दरोगा के द्वारा खुलेआम अश्लील बातें सुनाई दे रही है हैं। महिला पुलिसकर्मी ने कमांडेंट को दिए शिकायत पत्र में कहा है कि दरोगा फोन पर अश्लील बातें करते थे और उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे थे।

कमांडेंट स्तरीय जांच शुरू

खबरों के मुताबिक इस मामले में बीएमपी कमांडेंट धीरज कुमार ने संज्ञान लेते हुए कहा कि महिला पुलिसकर्मी द्वारा बी एम पी में दरोगा सत्येंद्र सिंह के खिलाफ शिकायत मिली है। दरोगा मूल रूप बिहार के गया का ही निवासी है जबकि बक्सर बी एम पी 4 में ही पदस्थापित महिला पुलिसकर्मी उत्तराखंड की रहने वाली बताई जा रही है।

कमांडेंट धीरज कुमार ने कहा कि महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वे अश्लील बातें फोन पर किया करते थे इस मामले की जांच चल रही है दोषी पाए जाने पर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई होगी।

इधर दूसरी ओर इस बात की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। हां तो मिलते दोस्तों ब्रेक के बाद…….

React …… Coming soon with a new व

Satish sinha