Advertisement

मुझको राणाजी माफ करना…गाने पर भाजपा पार्षद का अश्लील वीडियो वायरल

- Advertisement -

कटनी:वोट मांगते समय, लोगों के सामने आने पर और मीडिया की मौजूदगी में नेता अपने को काफी सादगी से भरा प्रस्तुत करते हैं लेकिन जैसे ही वो किसी कार्यक्रम या रंगारग कार्यक्रम में शामिल होते हैं उनके अंदर का डांसर उफान मारने लगता है कि वे अनियंत्रित और बेपरवाह होकर डांसरों के साथ जमकर ठुमके लगाते हैं।

ऐसे ही मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के महरोई में शादी समारोह में शामिल हुए बीजेपी पार्षद का अश्लील डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।’ जो मुझको राणा जी माफ करना गलती मारे से हो गई……… ‘गाने पर वीडियो में भाजपा पार्षद बार-बालाओं के साथ अश्लील डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भाजपा पार्षद उत्तम शर्मा बरही नगर परिषद वार्ड नंबर 11 से पार्षद हैं।शादी के कार्यक्रम में मौजूद पार्षद उत्तम शर्मा जिले में पार्टी के कद्दावर नेता माने जाते हैं। उनकी फेसबुक प्रोफाइल पर भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ फोटो मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो एक शादी का है। पार्षद उत्तम शर्मा बीते 25 नवंबर को उमरिया जिले में स्थित महरोही में गुप्ता क्रेशर के मालिक के परिवार में आयोजित शादी में शरीक होने गए थे। यह डांस वीडियो वायरल हो गया। बताया जाता है कि शादी के दौरान डांस का व्यवस्था किया गया था। स्टेज पर डांसरों को देख पार्षद भी चढ़ गए और मुझको राणा जी माफ करना जैसे कई गानों पर बार-बालाओं के साथ लटके-झटके लगाते हुए नजर आएं। इस दौरान वहां लोगों ने उनके डांस का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। स्टेज पर चढ़ने के बाद पार्षद उत्तम शर्मा ने एक के बाद एक कई गानों पर जमकर डांस किया।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles