मेंस यूनियन के केन्द्रीय उपाध्यक्ष ने रेल कर्मचारियों के मुद्दो पर चर्चा किया

0

आज दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य कार्मिक अधिकारी के टाटानगर आगमन पर दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस यूनियन के केन्द्रीय उपाध्यक्ष शिवजी शर्मा मंडल संयोजक जवाहरलाल ने बुके देकर स्वागत करते हुए रेल कर्मचारियों के ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा किया।

शिवजी शर्मा ने कहा कि मंडल के रनिंग स्टाफ के साथ रेल प्रशासन न्याय नहीं कर रहा कई वर्षों से यह मुद्दा चला आ रहा है कि मिनीमम गरानटी किलोमीटर दिया जाए इस मुद्दे को बहुत बार उठाया गया मंडल की ओर से हेडक्वार्टर भेजा भी गया लेकिन अभी तक इसका आदेश जारी नहीं किया गया। इस रवैया से रनिंग स्टाफ बहुत दुखी हैं इस पर मुख्य कार्मिक अधिकारी ने आश्वासन दिया कि बहुत जल्द इस मुद्दे का समाधान कर दिया जाएगा।

मंडल संयोजक जवाहरलाल ने टाटानगर रेलवे अस्पताल में ही रेलवे कर्मचारी तथा पेंशनर के लिए टीकाकरण की व्यवस्था किया जाए तथा । क्योंकि बाहर जाकर कर्मचारियों को टीका लेने में बहुत परेशानी होती है। इस पर कार्मिक अधिकारी ने आश्वासन दिया कि मैं इस मुद्दे पर चर्चा करके इसका समाधान करूंगी।

मुख्य कार्मिक अधिकारी से मिलने के लिए रनिंग शाखा के मंडल सचिव एम के सिंह टाटानगर शाखा वन सचिव ऐ के सिंह राजेश संजय सिंह बाबू राव एन के शर्मा राजेश प्रसाद आदि उपस्थित थे।