मेदांता हॉस्पिटल कर्मी के परिजन की मौत,अस्पताल कर्मियों का बेड आरक्षित करने की मांग को लेकर हंगामा

0

रांची : सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल मेदांता हॉस्पिटल के एक कर्मचारी के परिजन की मौत होने पर पूरे अस्पताल कर्मियों ने भारी हंगामा किया उनका कहना था कि वे अपनी जान जोखिम में डालकर दिन रात लगे रहते हैं लेकिन किसी कर्मचारी के परिजन की तबियत बिगड़ जाती है तो उसके लिए अस्पताल में जगह नहीं रहती। हंगामा कर रहे अस्पताल कर्मियों की मांग थी स्टाफ के लिए बेड आरक्षित होने चाहिए।

अस्पताल में हंगामे की खबर मिलते ही मेदांता के प्रबंधक मुख्तार सईद अस्पताल पहुंचे।उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों को मनाना चाहा लेकिन स्टाफ अपनी जिद और गुस्से पर अड़े रहे।हंगामे की सूचना मिलते ही मेदांता अस्पताल में ओरमांझी थाना की पुलिस और हुटुप टीओपी की पुलिस भी पहुंची. पुलिस कर्मियों को भी मेदांता कर्मियों का आक्रोश झेलना पड़ा।

हंगामा कर रहे कर्मचारियों का कहना था कि इसमें पुलिस को हस्तक्षेप करने की जरूरत नहीं है।अस्पताल के कर्मचारियों ने कहा कि इस महामारी में भी हम लोग अपना घर-परिवार छोड़कर दिन-रात लोगों की जान बचाने में लगे हुए हैं। उसके बावजूद उनके परिजनों के संक्रमित होने के बाद भी उन्हें अस्पताल में जगह नहीं मिल रही है। जिसका खामियाजा आज हमें भुगतना पड़ा है।हमारे अस्पताल के एक कर्मी के परिजन की मौत भी हो गई है।