मैं रघुबर ‘दाग’ नहीं रघुबर ‘बेदाग’ हूं : रघुवर दास

0

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने सरयू राय के दवारा रघुवर दाग कहे जाने पर पलटवार करते हुए कहा है कि रघुवर दास की सरकार बिलकुल बेदाग सरकार रही है। पिकल 5 सालो के कार्यकाल में उनके ऊपर भरस्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है। पहले की सरकार में माफिया दलाल मुख्यमंत्री आवास से सचिवालय तक घूमते रहते थे।
सरयू राय द्वारा लगाए गए आरोप के बारे में उन्होंने कहा कि मैं इस पर कोई टिपण्णी नहीं करना चाहता, लोकतंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है। जनता जानती है कि रघुवर सरकार बेदाग सरकार है। ग्रामीण क्षेत्र के अल्पसंख्यक बता सकते हैं उनके साथ रघुवर सरकार में कभी कोई ज्यादती नहीं हुई है। पहली बार ऐसी सरकार रही है जिसमे ये लोग निर्भीक होकर रहे हैं।

आपको बता दें की कुछ दिनों पहले इनके ही सरकार में मंत्री रहे सरयू राय ने यह आरोप लगाया था कि रघुवर दास नहीं रघुवर दाग है ऐसा दाग जिसे मोदी डिटर्जेंट और साह लॉन्ड्री भी नहीं धो सकते। उन्होंने पिछले पांच सालों में इस सरकार के दौरान हुए घोटालों का विस्तृत ब्योरा जनता के सामने उपलब्ध करने का वादा किया है।

फिलहाल राय अपने पुरानी सीट जमशेदपुर पश्चिम के बदले मुख्यमंत्री रघुबर दास के खिलाफ जमशेदपुर पूर्वी सीट से उम्मीदवार हैं ,जहां से वे पिछले बार से चुनाव जीत रहे हैं।