मोबाइल दुकान में काम करने वाले युवक ने लगाई फांसी

0

जमशेदपुर:बिरसा नगर थाना क्षेत्र स्थित जोन नंबर 1 बी के काली मंदिर के समीप रहने वाले रोहित सोना 23 वर्षीय युवक के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पिता कार्तिक सोना के बयान पर थाना में यूडी केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक युवक ने तनाव में फांसी लगाई।

मृतक के पिता कार्तिक सोना के मुताबिक रोहित मोबाइल दुकान में काम करता था। पिछले कई दिनों से तनावग्रस्त था। दुकान भी नहीं जा रहा था। अक्षर गुमसुम जाता था। पूछने पर कुछ नहीं कहता था।\n सोमवार की सुबह परिजनों ने छत पर रोहित को फंदे से झूलते हुए पाया और टाटा मोटर्स अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देखा तो आनन-फानन में परिजनों ने उसे फंदे से उतारा और उसे लेकर टाटा मोटर्स अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता कार्तिक सोना के मुताबिक रोहित मोबाइल दुकान में काम करता था। पिछले कई दिनों से तनावग्रस्त था। दुकान भी नहीं जा रहा था। अक्षर गुमसुम जाता था। पूछने पर कुछ नहीं कहता था।

सोमवार की सुबह परिजनों ने छत पर रोहित को फंदे से झूलते हुए पाया और टाटा मोटर्स अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देखा तो आनन-फानन में परिजनों ने उसे फंदे से उतारा और उसे लेकर टाटा मोटर्स अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।