रांची के ठेकेदार की भूमि विवाद में परिजनों ने बिहार में की हत्या, सनसनी

0

जहानाबाद: जहानाबाद के हुलासगंज के बनवरिया में गुरुवार को भूमि विवाद में झारखंड के ठेकेदार की हत्‍या उसके परिजनों ने ही कर दी। मृतक का नामअनिल शर्मा बताया जाता है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है।

खबरों के अनुसार अनिल झारखंड के रांची में रहकर ठेकेदारी करते थे।हत्या के बाद उनकी इनोवा गाड़ी से ही हमलावर भाग निकले। बाद में गया जिले के खिजरसराय के पास इनोवा के चालक विजय कुमार के साथ मारपीट कर गाड़ी छोड़ सभी पैदल फरार हो गए।घटना के बाद बनवरिया गांव में तनाव है।

एसपी मनीष का कहना है कि चचेरे भाइयों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी की जारी है। ग्रामीणों के अनुसार, अनिल शर्मा साल में एक बार पट्टेदारों से अनाज लेने के लिए घर आते थे। बुधवार की शाम वे अपनी इनोवा से घर आए थे।

ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार की सुबह चचेरे भाई से खलिहान की जमीन को लेकर उनकी बहस हुई। चचेरे भाइयों ने उन्हें गोली मार दी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद मृतक अनिल शर्मा की गाड़ी से ही आरोपी फरार हो गए। इसके बाद खिजरसराय के पास गाड़ी को छोड़कर पैदल भाग गए। घटना की सूचना अनिल के स्वजनों को रांची में दे दी गई है। वहीं, पुलिस अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस की मानें तो मृतक के घर वालों की सूचना दे दी गई है। छाबनीन की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।