6.1 C
New York
Tuesday, March 28, 2023

रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 अपराधी गिरफ्तार, कई मामलों में संलिप्त

- Advertisement -

रांची :- मैक्लुस्कीगंज थाना पुलिस ने अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार अपराधियों में जसीम अंसारी, साहिल अंसारी, अंकित कुमार विश्वकर्मा और राजा सिंह उर्फ बृजेश कुमार सिंह शामिल है।

इनके पास से एक पिस्टल, 10 गोलियां और भारत फाइनेंस कंपनी से लूटी गयी एक लाख 71 हजार 250 रुपये नकद, घटना में इस्तेमाल किया गया दो बाइक और भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी धीरज सिंह से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया गया हैं।

- Advertisement -

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया है कि 8 जुलाई की रात गुप्त सूचना मिली कि मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र के लालपुर गांव स्थित पक्की रोड में 100 मीटर दूर मोनू रजक के ईट भट्टे के पास पांच छह की संख्या में अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

सूचना के बाद खलारी डीएसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर उक्त स्थान पर छापेमारी की गई छापेमारी में कुछ अपराधी भागने में सफल रहे जबकि चार अपराधी पकड़े गए इनके पास से हथियार और गोलियां बरामद की गयी। एसएसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में खलारी डीएसपी मनोज कुमार, घनश्याम प्रसाद साह, दिलेश्वर कुमार, राना जंग बहादुर सिंह, सुशील सिंह, वीरेंद्र हांसदा सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

पूछताछ में चारों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की

एसएसपी ने बताया कि 07 जुलाई की रात रांची के खलारी में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से चार लाख 50 हजार रुपये लूटने में भी चारों अपराधी शामिल थे। पूछताछ में चारों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। अपराधियों ने बताया कि वह लोग एक व्यवसायी को लूटने की योजना बना रहे थे। इसी क्रम में पकड़े गए।

- Advertisement -

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles