Advertisement

राजद ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची

- Advertisement -
- Advertisement -

जमशेदपुर:झारखंड में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय जनता दल नेआरजेडी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची में राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप, मीसा भारती, शरद यादव, रघुवंश प्रसाद सिंह सहित कई नेताओं के नाम शामिल हैं. आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राष्ट्रीय जनता दल कांग्रेस और जेएमएम के साथ मिलकर 7 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.
झारखंड से पार्टी प्रभारी जय प्रकाश यादव, प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह, पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, अनिल यादव, पूर्व सांसद घूरन राम के नाम भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल है.

- Advertisement -

- Advertisement -

राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव की संयुक्त चुनावी सभाएं भी होंगी, जिसके लिए कार्यक्रम बनाए जा रहे हैं. बता दें कि झारखंड में 81 सदस्यीय विधानसभा के लिए 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में मतदान होगा. मतगणना 23 दिसंबर को होगी. आरजेडी, जेएमएम और कांग्रेस के साथ चुनावी गठबंधन किया है. गठबंधन में हुए सीट बंटवारे के तहत कांग्रेस 31, झामुमो 43 और आरजेडी 7 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles