रामगढ़ में एसडीओ ने ट्रैफिक जवान को कहे अपशब्द,जवानों ने….

0

रामगढ़: शहर में ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को एसडीओ अनन्त कुमार के द्वारा गाली गलौज करने की खबर है। इसके खिलाफ ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने पोस्ट छोड़ चुपचाप किनारे हट गए।

खबरों के अनुसार एसडीओ अनंत कुमार ने बुधवार को गुस्से में आकर रामगढ़ सुभाष चौक पर तैनात ट्रैफिक व जिला पुलिस के जवानों के साथ गाली-गलौज की। इसके बाद यातायात पुलिस के जवान अपने पोस्ट को छोड़ कर किनारे हट गए। पुलिस के जवान को अपशब्द कहे जाने से जवान आक्रोश में हैं।

बताया जाता है कि लॉक डाउन के दौरान पुलिसकर्मियों के द्वारा सड़क पर निकले लोगों को रोका जा रहा था और घरों में रहने की अपील की जा रही थी।इसी बीच सुभाष चौक से गुजर रहे रामगढ़ अनुमंडल कार्यालय के एक कर्मचारी को पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका क्योंकि उसकी गाड़ी पर टैग नहीं था।ट्रैफिक पुलिसकर्मी जब अनुमंडल कार्यालय के कर्मी से परिचय पूछ रहे तो उनके बीच बहस हो गयी। इसके बाद अनुमंडल कर्मी के समर्थन में 10- 15 लोग आ गये। इसी दौरान मौके पर पहुंचे रामगढ़ एसडीओ अनंत कुमार ने ट्रैफिक पुलिस व जिला पुलिस के जवानों को ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।इसके बाद तैनात जवान सड़क के किनारे बैठ गये और बैरियर भी हटा दिया था। वहीं सुभाष चौक पर तैनात मजिस्ट्रेट भी वहां से चल दिए।