रेलवे प्लेटफार्म पर सपा नेता को अपराधियों ने गोलियों से भूना,मचा कोहराम

0

एजेंसी: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में सिटी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के पश्चिमी छोर पर सोमवार देर रात समाजवादी पार्टी के सभासद बाला यादव उर्फ़ लखंदर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच मे जुट गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोलियों के कई खोखे बरामद किया। हत्या के बाद रेलवे स्टेशन इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना की सूचना मिलते ही वाराणसी से सीओ जीआरपी अखिलेश राय भी मौके पर पहुंचे और फाॅरेंसिक टीम के साथ मौके पर जांच की।

खबरों के मुताबिक आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। सभासद की हत्या कर बदमाश आराम से फरार हो गये।

बताया जाता है कि नगर के सैदनपुर गांव के निवासी 50 वर्षीय लखंदर यादव उर्फ बाला यादव हिस्ट्रीशीटर था। लाईन बाजार समेत कई थानों में प्लाटिंग का भी काम करता था। साथ ही नगर पालिका जौनपुर के स्थानीय सभासद थे। बाला यादव की हत्या किन वजहों से की गई अभी इसका पता नहीं चल पाया है। उधर, समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता पार्टी के सभासद की गोली मारकर हत्या की घटना को पुलिस-प्रशासन की लापरवाही बताया है।

मामले में सीओ जीआरपी वाराणसी जोन अखिलेश राय के मुताबिक गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो गोलियों से छलनी बाला यादव की सांसें चल रही थीं। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सभासद बाला यादव की हत्या क्यों और किन वजहों से की गई, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता अस्पताल में जुट गए। सपाइयों ने घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में विफल है।