लव किये हो तो दहेज़ कैसा, निरहुआ आम्रपाली ने मचाया धमाल

0

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का आडियो सांग ‘लव दहेज़’ आज रिलीज़ हो गया है। ‘लव दहेज़’ का वीडियो 27 नवंबर को रिलीज़ हो गया है।

अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर लगभग 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुकें हैं। शादी के इस सीजन में इस गाने पर लोग झूमते नजर आएंगे। इंस्टाग्राम पर गाना शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा- ‘अब हर शादी में ये गाना बजेगा बोहत तेज।’ भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करत रहे है। आम्रपाली दुबे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी ज्यादातर पिक्चसर निरहुआ के साथ ही देखी गई है।

गाने को फैंस काफी एंज्वाय कर रहे है। इंस्टाग्राम पर उनको खूब पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। गाने के बोल काफी कूल है। ये एक डांस नंबर भी है। गाने के पोस्टर में आम्रपाली दुल्हन और दिनेश दूल्हा बने हुए है। इसमें आम्रपाली ने निरहुआ के गले पर एक रस्सी से बाँधा है और वे रस्सी उन्होंने खूडी हाथ में पकड़ी हुई है। साथ ही उन्होंने एक पिस्तौल उनकी गर्दन पर रखी हुई है। ये शायद उन सब दहेज़ लेने वालों की तरफ इशारा करती है। जो आम्रपाली को बिलकुल भी पसंद नहीं है।