लालू यादव से मिलने पहुंची राबड़ी देवी, बहु ऐश्वर्या के बारे में करेंगी बात

0

राँची : बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी अपनी बेटी मीसा भारती के साथ रांची पहुंच गई हैं। राबड़ी देवी एयरपोर्ट पर काले चश्मे में दिखी। कुछ दिन पहले ही दिल्ली में राबड़ी देवी के आंख का ऑपरेशन हुआ है। बताया जा रहा है कि राबड़ी देवी दिल्ली से रांची लालू यादव से मिलने आयी हैं।

वैसे तो लालू यादव से मुलाकात का दिन शनिवार तय किया गया है। लेकिन राबड़ी देवी स्पेशल परमिशन लेकर अपने पति लालू यादव से मुलाकात करेंगे। वैसे शनिवार के दिन ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ही उनसे मिलते हैं लेकिन ऐसी खबर है कि राबड़ी देवी को स्पेशल परमिशन मिला है।

बहु ऐश्वर्या राय यादव के ऊपर हो सकती है चर्चा

लालू की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने तलाक के बीच अपनी सास राबड़ी देवी पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। राबड़ी देवी की लालू से मुलाकात के लिए बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से विशेष् अनुमति ली गई है। इससे पहले रांची के रिम्‍स में लालू के परिवार से दोनों बेटे तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप यादव, बेटी मीसा भारती, रागिनी, धन्‍नो समेत लालू के कई समधी भी यहां राजद सुप्रीमो से मिल चुके हैं।

आपको बता दें की कुछ दिनों पहले चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में बीते दिन लालू प्रसाद यादव ने रांची की सीबीआइ की विशेष अदालत में पेश होकर अपना बयान दर्ज कराया था। अब इस मामले में लालू की ओर से गवाह पेश किए जा रहे हैं। इधर लालू की सेहत को लेकर डॉ डीके झा ने बताया कि उनके ब्‍लड प्रेशर में उतार चढ़ाव जारी है। जबकि लालू की एक किडनी महज 50 फीसद काम कर रही है।