लॉकडाउन:गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार,चार गंभीर

0

बिहार: बिहार में लॉकडाउन के बावजूद अपराधियों का मनोबल चरम सीमा पर है। इसी बीच खबर आ रही है कि बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव में घर में घुसकर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है ।इस घटना में चार लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की बात बताई जा रही है। घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। घायलों को इलाज के लिए गंभीर हालत में पटना पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कई राउंड फायरिंग की घटना से लोग दहशत में हैैं। इस घटना से गांव में तनाव का माहौल कायम है।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू करने में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पाईप चोरी की शिकायत करने पर लक्ष्मीटोला के बदमाशों ने उदयपुर गांव में एक ही परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी है। ग्रामीणों का कहना है कि लगभग दर्जन भर राउंड गोलीबारी हुई है।

इधर घायलों के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि पाइप चोरी के आरोपित को शिकायत किया गया तो लक्ष्मी टोला से हथियार से लैस होकर आये लोगो ने घर मे घुसकर चुन चुन कर एक ही परिवार के चार लोगो को गोली मार दिया।

वहीं दूसरी ओर गौरीचक थानेदार लालमणि दुबे ने का कहना है कि पाईप चोरी की घटना को लेकर विवाद ने हिंसक रूप ले लिया।जिसके बाद दो जातीय विशेष गुटों में गोलीबारी हुई है। इस घटना में एक पक्ष के चार लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है।