लॉक डाउन: पुलिस को देख दोस्तों के साथ घूम रहा युवक तालाब में कूदा, हुई मौत

0

जमशेदपुर: टेल्को थाना अंतर्गत लाकडाउन के दौरान दो दोस्तों के संग घूम रहा बिरसानगर जोन नंबर 5 निवासी विक्की महतो और उसके साथियों ने पुलिस पेट्रोलिंग देख ले और भागने लगे इसी बीच विक्की पुलिस से बचने के लिए टेल्को सीटू तालाब में छलांग लगा दी। गहरे पानी में डूब कर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसका शव तालाब से बाहर निकाला। उक्त घटना सोमवार रात की है।

खबरों के अनुसार विक्की महतो घर में कमाने वाला एकलौता है जबकि उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है घर पर उसकी मां और बहन रहती है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस डूबते युवक को बचाने की बजाय दूर से डंडा दिखाती रही।

बताया जाता है कि पुलिस ने सोचा संभवत युवक को तैरना आता है इसलिए उसने छलांग लगाई। दूसरी ओर उसके डूब जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और टाटा मोटर्स के फायर ब्रिगेड के गोताखोरों की मदद से काफी मुश्किलों के बाद घंटों बाद उसका शव निकाला गया।

गौरतलब है कि इन दिनों झारखंड में कोरोना पॉजिटिव के मामले और बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार पुलिस और प्रशासन सख्ती बरत रही है लॉक डाउन तोड़ने वालों के खिलाफ जुर्माना लगाया जा रहा है और उन्हें जमानत देकर छोड़े जाने की भी खबर है।