लोहरदगा में नक्सली संगठन टीएसपीसी के नाम पर चिपकाया पोस्टर, दहशत में लोग..

0

लोहरदगा:एनएच 75 कुडू चंदवा रोड किनारे विद्युत पावर सब स्टेशन टीको के नजदीक एक निर्माणाधीन भवन में नक्सली संगठन टीएसपीसी के नाम पर पोस्टर चिपकाया गया है। पोस्टर दिखने के बाद से लोगों में दहशत की स्थिति है। 

पोस्टर में कुडू निवासी राजेन्द्र साहू, ओमप्रकाश साहू, विनय साहू तीनो पिता स्व पुनीत साहू और सतीष साहू पिता स्व शिवब्रत साहू पर गांव वालों की ज़मीन हड़पने का आरोप लगाते हुए निर्माण कार्य अविलंब रोकने और 7 अप्रैल को चंदवा थाना क्षेत्र के मडमा जंगल में आकर बात करने की बात लिखी है।

पोस्टर के साथ मौके पर एक 315 बोर का ज़िंदा कारतूस भी छोड़ा गया है। सबजोनल कमांडर राजकुमार यादव के नाम से जारी हस्तलिखित इस पोस्टर में बात नहीं मानने पर घर को जिलेटिन से उड़ाने और सीने में गोली उतारने की धमकी भी दी गयी है। सूचना पर कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव एसआई संजय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और  चिपकाए गए पोस्टरों को उखाड़कर थाना लाया।  

पोस्टर से साहू परिवार और आसपास भय और दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस इसे शरारती तत्व का काम बता रही है। बताया जाता है कि निर्माणाधीन भवन के बगल की एक ज़मीन को लेकर विवाद की बात भी सामने आरही है। फिलहाल कुडू पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही