वर्षों से पड़ी बगैर बटवारा के भूमि स्वामियों का आपसी बटवारा कराएंगे अंचलाधिकारी….

0

गढ़वा:- मझीआंव जिला उपायुक्त राजेश कुमार पाठक के निर्देश के आलोक में वीडियो सह सीओ अमरेण डांग ने प्रखंड के सभी पंचायतों में वर्षों से पड़ी बगैर बटवारा के भूमि स्वामियों का आपसी बटवारा एवं खतियानी रैयतों का उत्तराधिकारी नामांतरण कराए जाने को लेकर समय सीमा निर्धारित किया गया है।

इसके लिए राजस्व उपनिरीक्षक को प्रतिनियुक्त किया गया है। 21 जनवरी को पुरहे पंचायत सचिवालय पर 28 जनवरी को पंचायत भवन टड़हे, 30 जनवरी को सोनपुरवा पंचायत भवन, 4 फरवरी को रामपुर पंचायत भवन. पर उप राजस्व कर्मचारी जॉनसन गिद्दी. 6 फरवरी को करमडीह पंचायत भवन. 11 फरवरी को बोदरा पंचायत भवन 13 फरवरी को अंचल कार्यालय,राजस्व करमचारी संजीव पांडे 18 फरवरी को खरसोता पंचायत भवन, 25 फरवरी को मोरबे पंचायत भवन, राजस्व कर्मचारी शैलेश कुमार महतो एवं राजस्व कर्मचारी शिव पतराम द्वारा 4 मार्च को तलसबरिया पंचायत भवन, एवं 6 मार्च को पुणः अंचल कार्यालय पर शिविर लगाया जाएगा।

इधर अंचलाधिकारी अमरेन डांग ने सभी भू स्वामियों को निर्देश दिया है कि अपने अपने पंचायत भवन पर निर्धारित समय पर पहुंचकर आपसी बटवारा एवं खतियानी रैयतों का उत्तराधिकारी नामांकरण कराने में अपनी भूमि से संबंधित दस्तावेज लेकर पहुंचने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here