विधानसभा चुनाव 2021:बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने रुझानों को लेकर किया ट्वीट, बोले- निराशा के बीच अच्छी खबर

0

विधानसभा चुनाव 2021: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है. रुझानों की बात करें तो पश्चिम बंगाल में टीएमसी (TMC) ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. 11.10 बजे तक के रुझानों के मुताबिक टीएमसी 165 और भाजपा (BJP) ने 124 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है. वहीं, असम में भारतीय जनता पार्टी ने बहुमत का आंकड़ा छू लिया है. यहां भाजपा 83 सीटों पर आगे चल रही है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने रुझानों को लेकर रिएक्शन दिया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.


प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने अपने ट्वीट में लिखा: “इस निराशा के बीच, कुछ अच्छी खबर. वर्तमान रुझानों से, बंगाल हम बंगालियों के साथ रहेगा, तमिलनाडु, तमिल लोगों के साथ, केरल वाम झुकाव वाले केरलवासियों के साथ. हिंदी हार्टलैंड की राजनीति क्षेत्रीय दलों द्वारा पराजित होती दिखाई देती है. और महाराष्ट्र अब एक महाराष्ट्रीयन पार्टी के नेतृत्व में है.” प्रीतिश नंदी ने इस तरह से यह ट्वीट किया, जिस पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

बता दें कि रुझानों के मुताबिक तमिलनाडु में भी डीएमके ने बहुमत हासिल कर लिया है. यहां डीएमके 137 सीटों पर आगे बनी हुई है. केरल की बात करें तो यहां एलडीएफ 86 सीटों के साथ आगे बनी हुई है. बता दें, पश्चिम बंगाल (West Bengal), तमिलनाडु (Tamil Nadu), असम (Assam), केरल (Kerala) और पुदुच्चेरी (Puducherry) समेत पांच राज्यों व केंद्र शासित प्रदेश के विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती हो रही है.