Advertisement

विवाहिता के फांसी लगाने के बाद मायके वालों ने पति को जम कर पीटा

- Advertisement -

लोहरदगा : सदर अस्पताल में उस समय लोग चौंक गये, जब कुछ महिलाओं ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. लोग देखते ही रह गए और महिलाएं युवक को थप्पड़ और मुक्के जड़ने लगीं।

दरअसल एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जब विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा लाया गया तो वहां पर विवाहिता के मायके वाले भी मौजूद थे। मायके वाले मृतका के पति से आत्महत्या का कारण जानना चाहा तो उल्टे वह मायके वालों से ही उलझ गया। उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत होते देख मृतका के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। फिर क्या था वहां मौजूद महिलाओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने युवक को बचाया और आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

दरअसल, लोहरदगा जिले के सदर थाना अंतर्गत मनहो नवाटोली गांव में मनोज उरांव की पत्नी सोनी उरांव ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय सभी परिजन घर के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान महिला ने कमरे में जाकर अपनी साड़ी से फांसी लगा ली। मृतक के मायके वालों का आरोप है कि मनोज अक्सर ही अपनी पत्नी सोनी के साथ शराब के नशे में मारपीट किया करता था। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles