Advertisement

विवाहिता को कथित प्रेमी के साथ ग्रामीणों ने पकड़ा, पेड़ में बांधकर पीटा

- Advertisement -
- Advertisement -

गिरिडीह: बिरनी थाना क्षेत्र में ग्रामीणों द्वारा शक के आधार पर प्रेमी जोड़े को पेड़ में बांधकर पीटने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने उग्र भीड़ से बचाकर दोनों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में इलाज के लिए भेजा है. खबरों के अनुसार घटना बिरनी थाना मुख्यालय सरण्डा गांव की है। दोनों कथित प्रेमी जोड़ा सरण्डा के ही रहने वाले बताए जाते हैं।महिला चार बच्चे की मां है। बताया जाता है कि आंगनवाड़ी केंद्र में सहायिका के पद पर कार्यरत महिला का गांव के ही सुखदेव पासवान के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दरमियान सुखदेव महिला के घर गया था। तभी ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर पिटाई कर दी। जबकि महिला का पति रांची में मजदूरी का काम करता है।

- Advertisement -

खबरों के अनुसार प्रेमी जोड़े को पेड़ में बांधकर पिटाई की सूचना पर बिरनी थाना ए. एस.आई शिवजतन हेंब्रम मौके पर पहुंचे और भीड़ से प्रेमी जोड़े को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए।
इधर महिला ने बताया कि सात माह से सुखदेव से उसका परिचय है। मंगलवार को सुबह जिस विभाग में वह काम करती है उससे संबंधित एक कागज देखने के लिए उसे बुलाया था क्योंकि वह उसे समझ नहीं पा रही थी। तभी लखिया देवी, लीलावती देवी, भिखनी देवी, फुलवा देवी व अन्य ने झूठा व मनगढ़ंत आरोप लगाकर दोनों को पेड़ में बांध दिया। उसकी पिटाई की।
बिरनी थाना प्रभारी अर्जुन कुमार मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों के विरुद्ध भीड़ हिंसा का मामला दर्ज किया जाएगा।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles