विवाहित जोड़ा तालाब में रात को नहा रहा था,पत्नी चिल्लाई और गायब फिर मिली नग्न लाश….

0

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले के मुसाबनी थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जिसमें मंगलवार की रात पति और पत्नी तालाब में नहाने गए थे। दोनों तालाब में नहा रहे थे इसी बीच पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पति तालाब से बाहर निकल आया फिर कुछ देर बाद तालाब के पास गया तो पत्नी वहां नहीं मिली। पति रात भर ग्रामीणों की मदद से उसे तालाब के आसपास क्षेत्रों में तलाशता रहा लेकिन वह नहीं मिली और बुधवार की सुबह उसकी लाश नग्न अवस्था में तालाब के पास एक पेड़ के नीचे मिली। लाश को देखने से ऐसा लग रहा था कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। पुलिस मृतका के पति से पूछताछ कर रही है। मृतका की पहचान सोहागी मार्डी के रूप में हुई है।

इस संदर्भ में मृतका के पति काकदोहा के निवासी कादे मार्डी उर्फ बुरदी का कहना है कि मंगलवार की रात दोनों पति-पत्नी तालाब में नहाने के लिए गए थे। पत्नी पानी में नहा रही थी। इस दौरान वह जोर से चिल्‍लाई। चिल्लाने की आवाज सुनकर वह तालाब से बाहर निकल गया।कुछ देर बाद जब वह फिर तालाब के पास आया तो उसकी पत्नी वहां नहीं थी। पति ने रात भर ग्रामीणों की मदद तालाब के आसपास पत्नी की खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। बुधवार की सुबह उसकी लाश तालाब के बाहर पेड़ के नीचे नग्न अवस्था में पड़ी मिली।

इधर खबरों के अनुसार घटना की सूचना पाते ही थाना प्रभारी संजीव कुमार झा और डीएसपी पीतांबर सिंह खैरवार मौके वारदात पर पहुंचे और मृतका सोहागी के पति से पूछताछ कर रहे हैं।