Advertisement

बीजेपी विधायक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

विस चुनाव आते ही राजनीति में गंदा खेल शुरू

रांची: जैसे-जैसे राज्य में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है दल बदल का खेल तो सरेआम चल रहा है वही राजनीति में बदनामी का गंदा खेल भी फिर से एक बार शुरू हो गया है। खबरों के मुताबिक भाजपा के बोकारो विधायक बिरंची नारायण का एक वीडियो वायरल हुआ है। निजी पलों के इस वीडियो में विधायक अकेले दिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने उनके मोबाइल से यह वीडियो निकाल लिया हो या फिर विधायक ने किसी को भेजा हो और वहां से लीक हुआ हो। हालांकि विधायक ने वीडियो को फर्जी करार दिया है और डीसी व एसपी से इसकी जांच करने की मांग भी की है.

मामले में भाजपा नेताओं ने एसपी पी मुरूगन से मिलकर ज्ञापन सौंपा। समर्थकों ने मांग किया कि विधायक को बदनाम करने के लिए एडिट किया हुआ वीडियो वायरल किया जा रहा है। ताकि विधायक को परेशान किया जा सके। आवेदन में वायरल करने वाले तथा वीडियो बनाने वालों पर ठोस कार्रवाई की मांग की है।

दूसरी ओर वायरल वीडियो को लेकर जिला से लेकर पुलिस मुख्यालय सक्रिय हो गया है।पुलिस दो मामले पर जांच कर रही है। पहला यह कि क्या वीडियो एडिट किया गया तो मूल वीडियो क्या था ? दूसरा पहली बार इस वीडियो किसने वाट्सएप अपलोड किया। 2 दिन के अंदर मामले का खुलासा होने की संभावना है इस संबंधी सिटी थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ साजिश करने एवं चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित अन्य धाराअेां में मामला दर्ज किया गया है।

बहरहाल मामले को हनी ट्रैप से जोड़कर देखा जा रहा है। बिरंची नारायण के वीडियो के बारे में चर्चा है कि यह वीडियो उत्तराखंड के किसी होटल का है। संभवत: विधानसभा समिति के सदस्य के रूप में विधायक वहां गए थे। वही चर्चा यह भी है कि आधा दर्जन से अधिक विधायकों के वीडियो, ऑडियो और सेक्स चैट वायरल हो रहे हैं।वीडियो, ऑडियो और सेक्स चैट सोशल मीडिया के बाजार में घूम रहे हैं इनमें धनबाद जिले के दो विधायक, देवघर, जामताड़ा और बोकारो जिले के एक और विधायक का नाम आ रहा है।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles