शराब के लिए कल पुत्र ने पिता की हत्या की थी आज दोस्त ने दोस्त की कर दी

0

सरायकेला : सरायकेला खरसंवा जिले मे रविवार को ही पिता और पुत्र बैठकर शराब पी रहे थे इसी दौरान और रु 50 की मांग पुत्र ने किया और पिता के इनकार करने पर लाठी से पीटकर उसकी हत्या कर क्षेत्र में सनसनी मचा दी थी। वहीं इस घटना के बाद दूसरे दिन ही दो शराबियों मैं किसी बात को लेकर विवाद हुआ और एक ने दूसरे को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतक अपराधी पृष्ठभूमि का है।

खबरों के अनुसार चांडिल थाना क्षेत्र का रहने वाला जागरू महतो अपने ससुराल सरायकेला थाना क्षेत्र के गूढा गांव गया था। वहां श्यामल महतो के साथ बैठकर आसरू गांव में शराब पी रहा था इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद पैदा हो गया और जागरूक ने श्यामल महतो पर पत्थर से हमला कर दिया। श्यामल किसी तरह बच गया और कुल्हाड़ी से जागरू पर हमला बोल दिया। इस हमले में जागरू की मौके वारदात पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिलने के बाद सरायकेला पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और श्यामल महत्व को गिरफ्तार कर लिया साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना सोमवार की सुबह की बताई जाती है।

गौरतलब है कि रविवार को भी सरायकेला खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के लखीमपुर में एक पिता और पुत्र बैठकर शराब पी रहे थे और इसी दौरान पुत्र ने पिता से ₹50 और मांग की शराब लाने के लिए पिता ने देने से इनकार किया तो पुत्र लाठियों से पीटकर पिता की हत्या कर दी। शराब को लेकर हो रही हत्याएं पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई है।