शादी के तीसरे दिन दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव, दोनों परिवारों के 32 लोग क्वांरटीन

0

मध्यप्रदेश : कोरोना वायरस के भय के कारण बीच शादी-विवाह जैसे हर्षोंउल्लास वाले उत्सव भी फीके हो जा रहे है। हालांकि कई लोग ऐसे भी है जो अपनी शादी की डेटया तो आगे बढ़ा दे रहे है या फिर तय तिथि पर ही सादे समारोह में शादी कर ले रहे है। लेकिन भोपाल में एक नये जोड़े पर तब आफत आ गई। जब पता चला कि नई नवेली दुल्हन कोरोना पॉजीटिव है। इसकी सूचना मिलते ही जिस घर में ठहाके गूंज रहे थे, वहां सन्नाटा पसर गया। आनन-फानन में आई चिकित्सकीय टीम जहां दुल्हन को क्वांरटीन वार्ड में भर्ती कर दिया। वहीं दुल्हा समेत दोनों परिवार के 32 लोगों को होम क्वांरटीन कर दिया।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को कोरोना के 39 नए मामले सामने आए वहीं एक की मौत भी हो गई। इन संक्रमितों में जहां एक 15 दिन का एक बच्चा भी शामिल है। वहीं एक ऐसी युवती भी शामिल थी। जिसकी दो दिन पूर्व ही शादी हुई थी। इस बार हरकत में आये प्रशासन ने दूल्हे समेत दोनों परिवारों के 32 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।
युवती की सोमवार को शादी हुई थी। उसके परिजनों ने बताया कि बेटी को सात दिन पहले बुखार आया था। दवा लेने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला। शनिवार को उसकी जांच कराई गई। इस बीच उसकी शादी हो गई। बुधवार को परिजनों ने बेटी को फोन पर बताया कि उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। राज्य में पॉजीटिव मरीजों की संख्या गुरुवार को बढ़कर 5735 हो गई है। वहीं, इस वायरस से अब तक 2733 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। राज्य में अभी तक 267 लोगों की मौत भी हो चुकी है।