Advertisement

सड़क दुर्घटना में खरसोता के एक युवक की मौत

- Advertisement -

गढ़वा/ मंझिआव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खरसोता के पश्चिमी टोला निवासी स्व. महावीर चौधरी के 29 वर्षीय राजेन्द्र चौधरी की जोरदार मोटरसाइकिल की टक्कर से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम खरसोता-सतबहिनी मुख्य सड़क के किनारे घर से कुछ ही दुरी पर राजेंद्र चौधरी खड़ा था और खरसोता मोड़ के तरफ से JH03X- 0772 मोटर साईकिल पर तिन लोग सवार थे। जिसमें चालक मनोज रजवार ने मृतक को धक्का मार दिया। ग्रामीणों के अनुसार चालक नशे में चूर था। धक्के से राजेंद्र चौधरी गिर कर घायल हो गया। तत्पश्चात मोटरसाइकिल सवार लोग भागने का प्रयास के दौरान दुबारा भैंस में धक्का मारा और गिर गया। उसके बाद चालक और उसके साथियों को मोटरसाइकिल सहित ग्रामीणों ने पकड़ लिया। मोटरसाइकिल चालक मनोज भी चोटिल हो गया है।

दोनों घायलों को इलाज हेतु स्थानीय रेफरल अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने गंभीर स्थिति को देखते हुए गढ़वा रेफर कर दिया। गढ़वा सदर अस्पताल से भी बेहतर इलाज हेतु रांची रिम्स के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन रांची जाने के क्रम में रास्ते में राजेंद्र ने दम तोड़ दिया। उसके बाद परिजनों ने मृतक राजेंदर चौधरी को उसके पैतृक घर खरसोता ले आये।

दिन शनिवार की सुबह सूचना मिलते ही मझिआंव थाना प्रभारी रणविजय नारायण सिंह के निर्देश पर एस आई सुरेश उरांव व शिव कुमार गुप्ता दल बल के साथ खरसोता पहुंच कर शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। साथ ही मझिआंव अंचल पदाधिकारी राकेश सहाय ने भी मृतक के घर पहुंचे और नगद एक हजार रूपये दिये।

सीओ ने कहा कि सरकारी प्रावधान के तहत सहायता राशि, विधवा पेंशन, आवास जल्द उपलब्ध कराया जाएगा। इस दुखद घटना के मौके पर जिला परिषद सदस्य कविता दुबे, पंचायत मुखिया राजेंद्र कुमार,उप प्रमुख विनोद यादव, बब्लू राम,अखिलेश विश्वकर्मा, महेंद्र चौधरी,बिरबल चौधरी,बब्लू कुमार रवि,उपेन्द्र पासवान,उमेश तुफानी,अजय कुमार,पप्पू कुमार राम सहित अन्य सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles