सनातन स्वाभिमान संघ के तत्वाधान में महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

0

जमशेदपुर: काशीडीह दुर्गा मंदिर प्रांगण में ‘सनातन स्वाभिमान संघ’ के तत्वाधान में वीर शिरोमणि, हिन्दू सम्राट पुरोधा महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि पर 19 जनवरी को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

महाराणा प्रताप की 424वीं पुण्यतिथि के मौके पर सनातन स्वाभिमान संघ के तमाम कार्यकर्ताओं की मौजूदगी पर अभय सिंह ने युवाओं को घास की रोटी खाकर भी आत्मसम्मान से किसी प्रकार का समझौता न करने की सीख महाराणा प्रताप से लेने को कहा। एक ऐसा योद्धा जिसकी तलवार के वार से घोड़े सहित दुश्मन दो टुकड़ों में कट जाता था उनसे प्रेरणा ले कर हिंदुत्व की रक्षा का प्रण लेने को कहा। धूल फांककर, अलवर की जंगलों की खाक छानकर, भीलों एवम आदिवासियों को लेकर एक सेना का निर्माण किया और अकबर से युद्ध के लिए जा भिड़े।

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता धनुर्धर त्रिपाठी, राजकुमार वर्मा के अलावा भाजपा साकची मंडल अध्यक्ष ध्रुव मिश्र, मंडल महामंत्री श्री निर्मल दीक्षित, भाजपा जिला कार्यकारिणी सदस्य हेमंत साहू के अलावा सनातन स्वाभिमान संघ के मुख्य संरक्षक निर्भय सिंह, धन्नू मिश्र एवम सम्राट सिंह, सौगंध सिंह, ऐश्वर्य सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

मंच का संचालन अंकित मोदी ने किया और धन्यवाद ज्ञापन अजित सिंह ने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here