Advertisement

सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर काम कर रही पार्टी : डॉ. ईश्वर सागर चन्द्रवंशी

- Advertisement -

गढ़वा/मंझिआव : भाजपा के नीति और सिद्धांतों को अवगत कराने के लिए भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉक्टर ईश्वर सागर चंद्रवंशी की अध्यक्षता में आयोजित प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

प्रेस वार्ता में सुबे के तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री सह बिश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रामचंद्र चंद्रवंशी के द्वारा किए गए पिछले 5 वर्षों के अंतराल में कराए गए विकास योजनाओं की उपलब्धियों की जानकारी दी गई।

मंगलवार को विश्रामपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज के सभागार में डॉ. ईश्वर सागर चन्द्रवंशी ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार इनके द्वारा बेमिसाल विकास योजनाओं को धरातल पर उतारा गया है। डबल इंजन की सरकार सबका साथ सबका विकास अभियान के तहत काम की है और अभी भी कर रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार जो नहीं कर सकी वह भाजपा कर दिखलाई। लोकतंत्र में सबको राजनीतिक लड़ाई के लिए स्वतंत्रता मिली है। वर्तमान मंत्री राम चंद्र चंद्रवंशी के प्रयास से पूरे विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास की लंबी लकीर खींची गई है। जो धरातल पर दिखाई दे रहा है।

कुछ लोग भाजपा के शासन में कराए गए कार्यों को अपना कार्य बता कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने में लगे हुए हैं जिसे यहां की जनता इसे भलीभांति से समझ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत सुनिश्चित है उसे अपार समर्थन मिल रहा है। क्षेत्र उपेक्षा से अधिक विकास को देखकर विरोधी राजनीतिक दल के लोग घबरा गए हैं।

भाजपा जिला महामंत्री प्रेमानंद त्रिपाठी ने कहा कि लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में तूफानी दौरा चल रहा है। भाजपा की जीत सुनिश्चित है। भाजपा की लड़ाई किसी से नहीं है। यहां की जनता फिर से भाजपा के पक्ष में खड़ी है क्योंकि भाजपा के शासन में कई उपलब्धियां देखने को मिल रही है। भाजपा के प्रत्याशी राम चंद्र चंद्रवंशी के द्वारा कराए गए विकास कार्यों के बल पर वोट मांग रही है। कहां की अगर फिर से यहां की जनता जनादेश देता है तो भाजपा सबका साथ सबका विकास के तहत मान सम्मान एवं मर्यादाओं पर ख्याल रखेगी। उन्होंने दावे के साथ कहा कि विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है इसके लिए पूरे प्रदेश स्तर पर भाजपा की ओर से 40 स्टार राजनीतिक बाजों को बुलाई गई है। फिर से पूरे प्रदेश में भाजपा के झंडा लहराएंगे इस मौके पर कांडी प्रखंड के नगर मंडल अध्यक्ष श्रीकांत पांडे समेत कई लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles