Advertisement

सरयू को टिकट न देकर बीजेपी ने की सुसाइड!

- Advertisement -
- Advertisement -

पार्टी में ही उठने लगे विरोध के स्वर

- Advertisement -

बीजेपी क वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सरयू को टिकट न देने पर उठाए सवाल

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम विधानसभा चुनाव क्षेत्र से बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता सरयू राय को टिकट ना देना क्या भारतीय जनता पार्टी के लिए सुसाइड करने जैसी स्थिति नहीं है! क्योंकि सरयू जैसे एक ईमानदार, कद्दावर नेता और मंत्री को टिकट नहीं दिए जाने के खिलाफ एक ओर अब पार्टी के अंदर से ही आवाजें उठने लगी हैं, वहीं दूसरी ओर सूत्रों का कहना है पार्टी का एक तबका जो सरयू राय के समर्थक हैं वे भी पूर्वी विधान सभा क्षेत्र में रघुवर दास कड़ी चुनौती पेश करने वाले हैं भले ही ये लोग रघुवर के खिलाफ मीडिया और सार्वजनिक तौर पर बयानबाजी करने बच रहे हैं लेकिन अंदरूनी तौर पर इसके लिए सरयू राय सहित उनके समर्थक लॉबिंग और कूटनीतिक प्रयास जारी रखे हुए हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सह राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए सवाल

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍यसभा सांसद सुब्रमण्‍यन स्‍वामी ने कहा कि यह बेहद दुखद है कि जयप्रकाश नारायण के सहयोगी और बेहद ईमानदार मंत्री रहे सरयू राय को टिकट नहीं दिया गया।

स्‍वामी ने ट्वीट कर कहा, ‘यह बहुत दुखद है कि जय प्रकाश नारायण के युवा सहयोगी रहे और अब बीजेपी सरकार में सबसे प्रभावशाली तथा ईमानदार मंत्री रहे सरयू राय को बिना किसी बड़ी वजह के टिकट नहीं दिया गया। अब राज्‍य में आसन्‍न विधानसभा चुनाव में सरयू राय मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय उम्‍मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।’

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles