सहेलियों ने युवती को बीच में छोड़ा, हुआ सामूहिक दुष्कर्म

0

दुमका:गोपीकांदर थाना क्षेत्र की रहनेवाली एक युवती अपनी दो सहेलियों के साथ स्कूटी पर सवार होकर दुमका शिव पहाड़ चौक से घर जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान उसकी दो सहेलियों में उसे रास्ते में एक मोड़ पर उतार दिया और पाकुड़ चली गई। शाम होने के कारण युवती नेअपने दोस्त विक्की हांसदा को फोन कर बुलाया।विक्की अपने एक अन्य दोस्त के साथ बाइक से पीड़िता के पास आया।इसके बाद तीनों सवार होकर चल दिये। उसके बाद एक सुनसान जगह पर रोक कर उक्त दोनों युवकों और उसके अन्य दोस्तों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला दर्ज कर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती 24 मार्च को अपनी दो महिला मित्र के साथ स्कूटी से दुमका शहर के शिव पहाड़ चौक से घर निकलने से पहले उसने फोन पर इसकी जानकारी अपने नाना को दी। महिला मित्रों ने युवती को रास्ते में एक मोड़ पर उतार दिया और वे दोनों पाकुड़ चली गयीं।पीड़िता ने शाम होने के कारण अपने दोस्त विक्की हांसदा को फोन कर बुलाया। विक्की अपने एक अन्य दोस्त के साथ बाइक से पीड़िता के पास आया।इसके बाद तीनों सवार होकर चल दिये।पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रास्ते में एक सुनसान जगह पर उनलोगों ने बाइक रोकी।इस बारे में जब पूछा तो विक्की ने समझाया कि अभी चेकिंग चल रहा है। इसके बाद एक जगह बाइक रोक दी और कहीं चला गया।उसका दोस्त साथ में रहा जो लगातार मोबाइल पर कहीं बात करता रहा।बात करते-करते कुछ देर के बाद वह भी चला गया।इसके बाद दोनों आये और जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही नकाबपोश आठ युवकों ने भी बारी-बारी से दुष्कर्म किया।इसके बाद सभी छोड़ कर चले गये।घटना के अगले दिन सुबह किसी तरह मुख्य सड़क पर आयी तो गांववालों को घटना की सूचना दी। फिर गांव के लोगों के द्वारा पीड़िता के घरवालों को इसकी जानकारी दी गयी।

इधर गोपीकांदर थाना प्रभारी का कहना है कि युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस लगी हुई है। मामले में लड़की के दोस्त विक्की को मुख्य आरोपी बनाया गया है।