सांसद बिद्युत बरण महतो के पहल पर टी एम एच ने महिला के ईलाज का 80 हजार रु माफ कर किया , सांसद ने अपनी गाड़ी से घर तक पहुँचाया।

0

झारखंड- विगत दिनों सोनारी थानान्तर्गत खुटाडीह निवासी एक घरेलू हिंसा में बुरी तरह घायल हो गयी थी। सगे संबंधियों ने बेहतर ईलाज हेतु टी एम एच मे भर्ती कराया था। ईलाज के बाद वह स्वास्थ्य तो नहो गयी मगर ईलाज लगभग अस्सी हजार का बकाया बिल का भुगतान करने में असमर्थ थीं । किरण शर्मा के छोटे-छोटे बच्चें है जो अपनी माँ के बिना घर मे थे। ऐसी स्थिति में किरण शर्मा के परिजनों ने भाजपा नेता किशोर ओझा , जिला उपाध्यक्ष संजीव सिन्हा जी के नेतृत्व में सांसद विधुत वरण महतो जी से मिलकर वस्तुस्थिति से अवगत कराया।

बीच मे रविवार और होली की छुट्टी होने के कारण बिल माफ होने में बिलंब हुआ जिसके कारण आज माननीय सांसद श्री महतो स्वयं टी एम एच पहुँचे और वी पी से मिलकर निर्धन किरण शर्मा का बकाया बिल माफ कराते हुए अपने को वाहन से स्वयं महिला किरण शर्मा को उनके सोनारी स्थित घर छोड़ कर आए। किरण शर्मा की माता ने माननीय सांसद के लिए कहा की आपके जैसे जनसेवक तो विरले ही मिलते है। बिल माफ करा देना तो अलग बात है मगर एक सांसद स्वयं अपनी गाड़ी से मरीज को घर तक पहुंचाए यह केवल आप ही कर सकते है । भगवान आपको उत्तम स्वास्थय और दीर्घायु दें। टी एम एच से सोनारी तक माननीय सांसद जी के साथ जिला उपाध्यक्ष संजीव सिन्हा, किशोर ओझा,नरेश प्रसाद आदि भी उपस्थित रहे।