सांसद लॉकेट चटर्जी पर जहरीले रंग से हमला,टीएमसी पर लगाया आरोप

0

एजेंसी:पश्चिम बंगाल में शनिवार को पहले चरण के मतदान में हिंसा और झड़प की खबरें हैं। इस बीच चुचुरा विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी पर जहरीले रंग से हमले का आरोप लगाया।

लॉकेट चटर्जी का आरोप है कि शनिवार की शाम वह अपनी महिला समर्थकों के साथ रविंद्रनगर के कालीतला मैदान में एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। इसी दौरान कोडालिया दो नंबर ग्राम पंचायत के तृणमूल पंचायत प्रधान विद्युत विश्वास के नेतृत्व में टीएमसी के गुंडों के द्वारा जहरीले रंग से हमला किया गया। हमले में उनके चेहरे और आंख के कुछ हिस्सों में जख्म हुए हैं।

इधर टीएमसी ने लॉकेट चटर्जी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ही घृणा हिंसा उत्पीड़न का खेला जल्दी खत्म होगा। हार के डर से वे अब महिलाओं को डरा रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के चुनाव के दौरान कई जगह से हिंसा की खबरों के बीच बंगाल में पहले चरण के लिए 30 विधानसभा सीटों पर आज मतदान खत्म हो गया। मतदान का प्रतिशत शाम 6.47 बजे तक बंगाल में 79.79 फीसदी रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले चरण के मतदान के पूर्व शुभेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ। हमले में सोमेंदु की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।सोमेंदु अधिकारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता बूथ अधिकारियों को प्रभावित कर रहे थे। जब मैं मौके पर पहुंचा तो गाड़ी पर हमला किया गया।

इसके अलावापश्चिम मिदनापुर जिले के मोहनपुर में एक मतदान केंद्र पर बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने लाठीचार्ज स्थिति को काबू में किया।

इसके अलावा पश्चिम मिदनापुर जिले के ही सालबोनी में एक मतदान केंद्र पर सीपीआईएम और बीजेपी समर्थकों के बीच झड़प हो गई, जिसमें दो लोग घायल हुए।दोनों पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता घायल हुए।हुगली के तारकेश्वर विधानसभा के अंतर्गत जेड पी 33 जोन की बीजेपी महासचिव सुमन मंडल के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना खबर है। सुमन ने हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया।

दूसरी ओर घायल बीजेपी नेता को अस्पताल में दाखिल कराने के बाद हमले के विरोध में सैकड़ों बीजेपी नेता सड़क पर उतर आए।