Home jharkhand सिटी एसपी ने गोलीकांड को लेकर किया घटनास्थल का निरीक्षण और सीसीटीवी...

सिटी एसपी ने गोलीकांड को लेकर किया घटनास्थल का निरीक्षण और सीसीटीवी की जांच का दिया आदेश

102

धनबाद:-कतरास में हुए अंधाधुंध फायरिंग की घटना को लेकर शुक्रवार को सिटी एसपी आर रामकुमार डीएसपी निशा मुर्मू ,कतरास थाना प्रभारी रासबिहारी लाल व अंचल इंस्पेक्टर भिखारी राम ने जिस स्थान पर गोली चली वहाँ का निरीक्षण किया।मौके से सिटी एसपी ने घटना स्थल से लेकर सब्जी पट्टी के सभी दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे का जांच करने का निर्देश थाना प्रभारी को दिया। बताते चलें कि नवंबर में कतरास से एक बिजनेसमैन के पुत्री के साथ नीरज की होने वाली थी शादी।

सिटी एस पी ने कतरास में घटना स्थल का लिया जायजा, दुकानदार से की पूछताछ,सीसीटीवी की जांच का दिया आदेश

जानकारी के अनुसार कतरास कोयलांचल में गुरूवार की रात हुई गोलीबारी की घटना में कोयला व्यवसायी नीरज तिवारी के हत्या के बाद शहर( सिटी ) एस पी आर राम कुमार ने घटना स्थल राजस्थानी धर्मशाला स्थित स्थल का निरीक्षण किया।घटना के बाद पत्रकारों को बताया कि उक्त मामले में मृतक के बड़े भाई पंकज तिवारी के बयान पर रौनक गुप्ता व रोहित गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्यवायी शुर कर दी।

अमन सिंह गैंग के मामले मे बताया कि यह अनुशंधान का विषय है।जांच चल रही। पुलिस हर तरफ से जांच कर रही है। घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा खराब पाये जाना कई सवालों को जन्म दे रहा है। घटना स्थल पर शहर एस पी ने चाय दुकानदार से पूछताछ की ।दुकानदार ने बताया कि लॉक डाउन में 8 बजे तक दुकान बंद के नियम के अनुसार 8 बजे दुकान बंद कर दिया था।मृतक नीरज तिवारी के घर पर सुबह से सन्नाटा पसरा हुआ था।मौके पर बाघमारा एस डी पी ओ निशा मुर्मू , कतरास थाना प्रभारी रास बिहारी लाल, व सभी पु अ नि व अन्य मौजूद थे।