सिर कुचलकर युवक की हत्या, मचा हड़कंप

0

रांची: बरियातू थाना अंतर्गत भरमटोली शंकरनगर स्थित कब्रिस्तान में एक युवक का सिर कुचला शव मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास जारी है।

खबरों के अनुसार मंगलवार की रात कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया किकब्रिस्तान में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। खबर मिलते ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ कर उसकी पहचान में जुट गई है। मृतक के सिर पर किसी वस्तु से प्रहार करने के संकेत मिल रहे हैं जिसके कारण उसके सिर से काफी खून बता पाया गया।जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसकी हत्या पुलिस को लोगों द्वारा सूचित करने के कुछ देर पूर्व ही सिर कुचलकर कर दी गई है।

मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है। युवक की हत्या के कारणों और हत्यारों का पता लगाने के लिए पुलिस सभी संभावित कारणों पर पड़ताल करने में लगी हुई है। खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

आज कराया जाएगा शव का पोस्टमार्टम

कब्रिस्तान से बरामद किये गये अज्ञात युवक के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस युवक की पहचान कराने की कोशिश में जुटी हुई है.

पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक की हत्या किसने की है. सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.