Advertisement

सिसई विधानसभा के बूथ संख्या-36 पर पुलिस द्वारा फायरिंग, एक का मौत

- Advertisement -

गुमला : सिसई प्रखंड के बभनी गांव बूथ संख्या 36 में पुलिस ने की फायरिंग। बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए की फायरिंग। एक युवक को लगी गोली, घायल। बूथ में मतदान बाधित। अफरा तफरी का माहौल। जानकारी के मुताबिक दो से तीन को गोली लगी है। एक का मौत हो गयी है, मृतक का नाम जिलानी अंसारी (28) मृतक बघनी निवासी है। गोली लगने से घायल असफाक अंसारी (27), घायल ठुपा अंसारी (22)। बूथ नम्बर 36 को बंद कर दिया गया है। इलाके में CRPF की टीम चप्पे चप्पे में छा गयी है। अस्पताल में हंगामे का माहौल है।

दूसरे चरण में सुबह 7 बजे सुरु हुआ था मतदान। अचानक बूथ पर भीड़ बढ़ गई प्रसाशन एवं अधिकारियो के तरफ से भीड़ पर काबू पाने कोशिश की गई इसी बिच मामला बढ़ गया और पुलिस के द्वारा फायरिंग कर दी गई।  घटना के बाद से इलाके में माहौल तनावपूर्ण है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी विष्णु देव चौधरी के सिर में गम्भीर चोट आई है, उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया। प्रशासन के समझाने के बाद नहीं मानने पर पुलिस पर बचाव में फायरिंग करनी पड़ी। जिसमे 3-4 लोगों को गोली लगी है।
घायलों को अस्पताल में भर्ती कार्य गया है, रेफर करने की तैयारी चल रही है। ग्रामीणों द्वारा पत्रकार पर भी हमला हुआ है आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles