सीआरपीएफ जवान राहुल कुमार सिंह बुजुर्ग महिला पुरुषों के बीच किया एक सौ कंबल का वितरण…

0

गढ़वा:- मझीआंव मकर संक्रांति के अवसर पर सीआरपीएफ राहुल कुमार सिंह उर्फ गोलू सिंह के सौजन्य से क्षेत्र में बढ़ती ठंड एवं कंनकनी को लेकर नगर पंचायत क्षेत्र के खजूरी गांव में उनके समर्थकों के द्वारा घूम घूम कर बुजुर्ग महिला पुरुषों के बीच एक सौ कंबल का वितरण किया गया।

उधर दूरभाष पर सीआरपीएफ के जवान ने बताया कि जब तक क्षेत्र में ठंड का प्रकोप जारी रहेगा तब तक पूरे नगर पंचायत क्षेत्र में गरीब बुजुर्गों के बीच कंबल वितरण कार्यक्रम जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मेरी मेहनत की गाढ़ी कमाई कि 25 पर्सेंट की राशि गरीब परिवारों के बीच सहयोग के रूप में दी जाएगी।

इसके बाद आमर गांव के पछयारा टोला में जाकर राजाराम पासवान की पत्नी सुकनी देवी की मृत महिला आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की गई इसके पश्चात उनके परिजन को क्रिया कर्म के लिए अपने स्तर से 1100 रुपए की सहयोग किया गया।

अभी तक सीआरपीएफ के जवान के सौजन्य से पूरे नगर पंचायत क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में 500 कंबल का वितरण किया जा चुका है। मौके पर सोनू गुप्ता. बनफूल दुबे. पंकज सिंह. गौतम मेहता समेत सीआरपीएफ के जवान के समर्थक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here