सीएम और डीजीपी को ईमेल से धमकी, हेमंत को कहा इस बार बच गए, एम वी राव को कहा रिटायरमेंट के बाद…

0

रांची:झारखंड सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। इसके अलावा प्रदेश पुलिस के मुखिया डीजीपी डीजीपी एमवी राव को भी ई-मेल से धमकी मिली है। जिसके बाद प्रशासन और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।इस संबंध में रांची में साइबर थाना में कांड संख्या 2/21 दर्ज किया गया है। यह मामला 5 जनवरी को सीएम की सुरक्षा में तैनात मोहम्मद तंजीम खान नामक दरोगा ने दर्ज कराया है। कांड का अनुसंधान संतोष गोगोराई कर रहे हैं।

सीएमओ कार्यालय को ईमेल से मिली धमकी में मुख्यमंत्री हेमंत को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस ईमेल में सीएम को संबोधित करते हुए कहा गया है कि इस बार तो बच गए आगे नहीं बच पाओगे मेल करने वाला व्यक्ति 4 जनवरी को मुख्यमंत्री के काफिले पर हुए हमले का भी जिक्र किया है। साथ ही इस मेल में डीजीपी द्वारा दिए गए बयान जिसमें हाथ पैर तोड़ने का जिक्र था उसकी भी चर्चा की गई है इसमें कहा गया है कि सेवानिवृत्ति के बाद पता चलेगा।

इस जानकारी के बाद पुलिस और प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई है।साइबर थाना की पुलिस जांच में जुट गई है कि मेल कहां से आया और इसका पता लगा रही है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है। ईमेल भेजने में मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया गया है तो इसका नंबर क्या है।

बता दें कि इसके पूर्व भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को धमकी भरे मेल मिले हैं जिसका सरवर विदेश का है झारखंड पुलिस स्विट्जरलैंड और जर्मनी से संपर्क में है और वहां से जांच रिपोर्ट मांगने की कोशिश कर रही है ताकि मेल करने वाले व्यक्ति तक पुलिस पहुंच सके।