सीमेंट चोरी के मामले में चार युवक गिरफ्तार

0

मझिआंव गढ़वा: – अमहर बिशनपुरा से बरडीहा से आगे तक हो रहे उत्तरी बड़ी कैनाल निर्माण कार्य स्थल से सीमेंट चोरी के मामले में बरडीहा थाना ने चार युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।इधर कैनाल निर्माण कार्य का देखरेख कर रहे साइट इंचार्ज के द्वारा बरडीहा थाना में चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी दर्ज युवकों में बरडीहा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव निवासी उमेश ठाकुर के पुत्र रोहित ठाकुर, प्रेमण ठाकुर के पुत्र धर्मेंद्र ठाकुर व जितेंद्र ठाकुर तथा सुनील ठाकुर के पुत्र आलोक ठाकुर का नाम शामिल है।

दिए गए आवेदन में कहा गया कि उपरोक्त चारों युवकों के द्वारा बीती रात्रि में निर्माण कार्य स्थल से स्वयं अपनी गाड़ी संख्या जे.एच.42 एम 3744 से 16 बोरा सीमेंट लोड कर भागने का प्रयास किया जा रहा था।इधर दिए गए आवेदन के आलोक में थाना प्रभारी सुमंत कुमार राय ने तत्परता दिखाते हुए रात्रि में ही उपरोक्त चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इसके तत्पश्चात मझिआंव स्थित रेफरल अस्पताल में चारों युवकों का कोरोना संक्रमण की जांच कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इधर इस संबंध में थाना प्रभारी सुमंत कुमार राय ने बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक में फिलहाल चार युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि नहर निर्माण कार्य में कार्यरत गार्ड एवं कुछ और लोगों की मिलीभगत से ही गिरफ्तार युवकों के द्वारा सीमेंट की चोरी करवाई गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। ज्ञात हो कि जेल भेजा गया चारों नामजद आरोपियों को स्थानीय रेफरल अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाया गया। चारों का नेगेटिव केस आया।