Home jharkhand सैफ बैद्य की नई फिल्म “शुभ मुहूर्त” में जानिए कौन से सितारे...

सैफ बैद्य की नई फिल्म “शुभ मुहूर्त” में जानिए कौन से सितारे अपनी अदाकारी का जलवा दिखाते नजर आएंगे

154

ऐजेंसी:- फिल्म निर्देशक सैफ बैद्य की आगामी फिल्म “शुभ मुहूर्त” के लिए स्टार कास्ट का चयन कर लिया गया है।“शुभ मुहूर्त” सिलीगुड़ी में जन्मे निर्देशक सैफ बैद्य की तीसरी फीचर फिल्म होगी। इससे पहले वह “एनसीआर चैप्टर 1” और “नॉयज ऑफ साइलेंस” जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है जो विवादस्पद एनआरसी (नेशनल सिटिजन रजिस्टर) पर आधारित थी।

इस फिल्म में तारा अलीशा बेरी और दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक सिंह, आईएएस, अपनी अदाकारी के जलवे दिखाते नजर आएंगे। मुंबई के मशहूर होटल जे. डब्ल्यू. मैरियट में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस आशय की घोषणा की गई।

सैफ बैद्य ने कुछ लघु फिल्मों का भी निर्देशन किया है, जिसमें “चारपंद्रह”, “सीओडी-सिटी ऑफ ड्रीम्स”, “इत्तर- द परफ्यूम” आदि फिल्में शामिल हैं।फिल्म के प्रमुख कलाकार अभिषेक सिंह, आईएएस, ऐन वक्त पर कोई आवश्यक कार्य होने से समारोह में शामिल नहीं हो पाए। हालांकि उन्होंने अपना वीडियो संदेश भेजा।

“शुभ मुहूर्त” कॉमेडी, मौज-मस्ती, ठहाकों, मनोरंजन और शिक्षा से भरपूर मिलेगी। यह फिल्म जहां लोगों में जागरूकता फैलाएगी, वहीं इससे दर्शकों को सामाजिक संदेश भी मिलेगा।

अपनी आगामी फीचर फिल्म “शुभ मुहुर्त” की लॉन्चिंग की घोषणा के लिए हुए भव्य समारोह में फिल्म के प्रमुख कलाकार तारा अलीशा बेरी, निर्देशक राहुल बैद्य, निर्माता आदर्श मिश्रा, सैम खान और रूपेश सिन्हा मौजूद थे।

फिल्म की शूटिंग अगले महीने से झारखंड के रांची शहर में शुरू होगी।

फिल्म की अभिनेत्री तारा अलीशा बेरी ने कहा, “सैफ काफी प्रतिभाशाली निर्देशक हैं। मैंने उनकी कई पिछली फिल्में देखी हैं। मैं उनके साथ फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से झारखंड में शुरू होगी, जिसके लिए अब मुझसे इंतजार नहीं किया जा रहा है।“

आईएएस अफसर से अभिनेता बने अभिषेक सिंह ने कहा, “मैंने इससे पहले सैफ बैद्य के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म चारपंद्रह में काम किया था। चूंकि यह फीचर फिल्म है, इसलिए उनके साथ फिर काम करना पूरी तरह से नया अनुभव होगा।

अभिषेक सिंह को पिछले साल फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए ऩॉमिनेट किया गया था। अभिषेक सिंह रंगबाज फिर से और दिल्ली क्राइम 2 जैसी अच्छी अच्छी वेब सीरीज में काम कर चुके हैं।

निर्देशक सैफ बैद्य ने कहा, “शुभ मुहूर्त” फिल्म जहां मनोरंजन से भरपूर होगी, वहीं इसमें समाज के लिए संदेश भी होगा। मैं अभी फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं करना चाहता।