सोफिया के हत्यारोपी जेल में बंद शेख बेलाल को कैदियों ने जमकर धुना!

0

रांची: अपनी पत्नी सूफिया परवीन की हत्या के आरोप में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में बंद शेख बेलाल कि कैदियों के द्वारा जेल में जमकर पिटाई किए जाने की खबर है। जेल प्रशासन ने मारपीट की घटना से इनकार किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कैदी शेख बेलाल को नफरत भरी दृष्टि से देख रहे हैं उसके अपराध को घृणित अपराध मानते हुए सेल में डालने के पहले उसके साथ मारपीट की है।

जेल अधीक्षक हामिद अख्तर ने मारपीट की घटना से इनकार करते हुए कहा कि बेलाल के जेल में प्रवेश करते ही उसे जनरल सेल में डाल दिया गया है। ऐसे में मारपीट का सवाल ही नहीं उठता।

लेकिन चर्चा है बेलाल के जनरल सेल में जाने से पहले उसके साथ मारपीट हुई है।

बता दें कि रांची के ओरमांझी में तीन जनवरी को एक सिरकटी लकड़ी की लाश मिली थी। उसके बाद पक्ष और विपक्ष मे ठन गई थी।सिर कटी लाश पर कथित रूप से राजनीति की भी चर्चा हो रही थी। इसी बीच विरोध प्रदर्शन भी हुआ था और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले को भी रोकने का प्रयास हुआ था। उसके बाद मामला और गर्म हो गया था। पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही थी। इसी बीच 12 जनवरी को पुलिस ने इसकी गुत्थी सुलझाते हुए जांच में स्पष्ट किया कि सिर कटी लाश सूफिया परवीन की थी। जिसे निर्ममता से उसके पति शेख बेलाल ने ही मारा था। उसके बाद पुलिस ने शेख बेलाल की गिरफ्तारी के लिए इनाम भी रखा। अंततः पुलिस की खोजबीन के बाद रांची पुलिस ने उसे दबोच लिया। इस जघन्य हत्याकांड में बेलाल की एक और पत्नी भी गिरफ्तार हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here