स्कूटी सवार युवती को दो युवकों ने किया अगवा,जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म,पुलिस…

0

सरायकेला-खरसावां: कांड्रा थाना क्षेत्र में एक युवती को अगवा कर पिंडराबेड़ा जंगल में दो युवकों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जाती है। घटना की जानकारी मिलते ही देर रात से ही कई थानों की पुलिस के द्वारा एसडीपीओ राकेश रंजन के नेतृत्व में आरोपियों की धरपकड़ के लिए तलाशी व छापामारी अभियान चल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। पिंडराबेड़ा जंगल के समीप बाइक पर सवार दो युवकों ने पीछा कर युवती की स्कूटी रोक उसे अगवा कर दोनों ने जंगल में ले गये। उसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद युवती को जंगल में छोड़कर दोनों युवक फरार हो गए। युवती ने बाइक का नम्बर देखना चाहा, तो उसमें नम्बर नहीं था। इस घटना के बाद युवती घर पहुंची। परिजनों को आपबीती सुनाई उसके बाद परिजनों ने कांड्रा पुलिस को घटना से अवगत कराया।

एसडीपीओ के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस मंगलवार देर रात से पिंडराबेड़ा जंगल में घटना स्थल का मुआयना करने के बाद जंगल व गांव में तलाशी अभियान चला रही है।

एसडीपीओ राकेश रंजन के मुताबिक घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। उन्हें जल्द दबोच लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here