हेमंत सोरेन जी के विकास योजना के माध्यम से आज जुगसलाई विधायक और संसद विद्युत के द्वारा जुगसलाई में सौंदर्यीकरण का शिलान्यास किया गया

0

माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन जी के विकास कार्य की योजनाओं के माध्यम से आज जुगसलाई विधायक माननीय मंगल कालिंदी जी और संसद विद्युत वरण महतो जी के द्वारा जुगसलाई नगरपालिका क्षेत्र के ईदगाह मैदान में सौंदर्यीकरण का शिलान्यास किया गया |

वहीं दूसरी ओर जुगसलाई विधायक माननीय मंगल कालिंदी जी के द्वारा एमी स्कूल रोड में जुगसलाई को बागबेड़ा से जोड़ने वाले नवनिर्मित पुलिया, शिव घाट पथ में डम्पिंग साइट के बगल में RCC नवनिर्मित पुलिया, गरीब नवाज कॉलोनी पथ में खड़गेश्वर धाम के समीप RCC नवनिर्मित पुलिया का उद्घाटन किया गया ..

मौके पर मुख्य रूप से जिला पार्षद किशोर यादव जी, जुगसलाई नगरपालिका के विशेष पदाधिकारी जे पी यादव जी , मो. जमील, मो. नौशाद आलम, सुबेद आलम, सामु मल्लिक, शमशाद अली, समसेर, प्रेम तिवारी, रंजन पांडे, सलीम, राजा गद्दी, तफशीर, पप्पू आदि स्थानीय लोग उपस्थित थे।

विकास कार्यों के उद्घाटन के दौरान विधायक मंगल कालिंदी ने कहा की क्षेत्र का विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े हर व्यक्ति का समुचित विकास कर उनके जीवन स्तर को बेहतर बनाना ही हेमंत सरकार का लक्ष्य है | जनता ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उम्मीद लेकर जिताया हैं तो उनके उम्मीदों में हम खरा उतरेंगे..