हॉटस्पॉट रहे हिंदी पीढ़ी में एक बार फिर बवाल, कंटेनमेंट जोन हटाने की मांग को लेकर लोग धरने पर बैठे, प्रशासन पुलिस ने मोर्चा संभाला

0

रांची: प्रदेश के कोरोना के हॉटस्पॉट रहे हिंदपीढ़ी में एक 20 वर्षीय युवक की बीमारी से मौत के बाद वहां के लोगों ने फिर से बुधवार को हंगामा शुरू करते हुए यह मांग करने लगे हैं कि फोर्स हटाया जाए और तुम्हें खुली हवा में सांस लेने की जाए। हंगामा करते लोग गुरु नानक स्कूल के पास कंट्रोल रूम तक पहुंच गए और वहां धरना पर बैठ गए।हिंदपीढ़ी से कंटेनमेंट ज़ोन हटाने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं।

सूचना मिलते ही मामले की गंभीरता को देख एसपी यातायात अजीत पीटर डुंगडुंग और डीएसपी कोतवाली अजीत कुमार विमल मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद भीड़ शांत हुई और धरने से हटी। स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए जाने की खबर है।

खबरों के अनुसार हिंदपीढ़ी के आसिफ नामक 20 वर्षीय युवक अपेंडिक्स से पीड़ित था और उसका इलाज गुरु नानक अस्पताल में चल रहा था इसी दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद बुधवार को वहां लोगों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा कर रहे लोग अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। लोगों का यह भी कहना था कि हिंदी पीढ़ी को कंटेनमेंट जोन से बाहर निकाला जाए क्योंकि यहां के मरीजों को समय पर चिकित्सा सेवा नहीं मिल पाती है।