16 साल की नाबालिग से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, पीड़िता गंभीर

0

अलवर: राजस्थान के अलवर के भिवाड़ी में एक 16 साल की नाबालिग लड़की से दरिदंगी का मामला सामने आया है। कुछ दरिंदे, लड़की को अगवा कर एक बंद कमरे में ले गए और बच्ची के साथ मारपीट करते हुए उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

इस घटना के बाद बच्ची की हालत खराब बनी हुई है। जिसे भिवाड़ी सीएचसी से इलाज के लिए अलवर रैफर किया गया है। वहीं, ये घटना 10 मई की बताई जा रही है। परिजन 11 मई को भिवाड़ी के महिला थाने गए, लेकिन उनका मामला दर्ज नहीं हो पाया। जब बुधवार को बच्ची दर्द के कहराने लगी तो परिजन खुद ही बच्ची को लेकर भिवाड़ी सीएचसी पहुंचे। जहां डॉक्टर ने फोन कर पुलिस को बुलाया तब कहीं जाकर पुलिस ने FIR की कॉपी अस्पताल में ही भिजवाई।

वहीं, इस घटना तीन दिन बाद पुलिस हरकत में आई और बच्ची का मेडिकल करवाया और जांच शुरू की है। पुलिस की माने तो इस घटना से संबंधित कुछ लड़कों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है।

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि उसकी 16 साल की बेटी अपने घर से चाचा से मिलने के लिए निकली थी। रास्ते मे कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट की और उसे अगवा कर वही एक बंद कमरे में ले गए। जहां पर उन्होंने बच्ची के साथ रेप किया साथ ही एक युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई।