19 रुपये में Gas Cylinder खरीदने का आखिरी मौका, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

0

गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) की कीमतें आसमान छू रही हैं। दिल्ली में बिना सब्सिडी वाले 14.2 किग्रा के LPG गैस सिलेंडर का दाम 819 रुपये चल रहा है। इस बढ़ती महंगाई में भी आप सस्ते में गैस सिलेंडर खरीद सकते हैं। जी हां, आज हम आपको एक शानदार ऑफर में के बारे में बता रहे हैं जिसके जरिए आप 19 रुपये में सिलेंडर खरीद सकते हैं। चौंकिए मत यह कोई झांसा नहीं बल्कि सच में एक ऑफर है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) ने भी इसकी जानकारी दी है और बताया है कि आप पेटीएम (Paytm) के माध्यम से सिलेंडर पर 800 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। लेकिन यह ध्यान में रखें की इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास सिर्फ 3 दिन बचें हैं। ऐसे में जानते हैं कि आखिर आप इस ऑफर का फायदा कहां उठा सकते हैं और इस ऑफर को लेकर क्या क्या शर्ते हैं:

ऑफर से जुड़ी डिटेल

Paytm ग्राहकों को गैस सिलेंडर बुक कराने पर 800 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर ग्राहकों को 800 रुपये तक का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। पेटीएम की ऐप्लीकेशन पर दी गई जानकारी के अनुसार, आपको बुकिंग के बाद 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक का फायदा मिल सकता है। यह आपकी किस्मत पर निर्भर करता है कि आपको कितना फायदा मिलता है। इसके लिए आपको कम से कम 500 रूपये का ट्रांजेक्शन करना होगा। आपको इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिन में ही स्क्रैच करना होगा। ध्यान रहे कि 800 रुपये तक का कैशबैक सिर्फ पहले Paytm से गैस सिलेंडर बुक करने पर ही मिलेगा।

इस तारीख तक उठा सकते हैं फायदा?

इस ऑफर का फायदा आप 30 अप्रैल तक उठा सकते हैं। वहीं, बुकिंग के बाद आपको जितना भी कैशबैक मिलेगा, वो 48 घंटे के अंदर आपके पेटीएम अकाउंट में भेज दिया जाएगा।