21 मई को होने वाली थी शादी, ड्यूटी के दौरान जवान ने खुद को मारी गोली,मचा हड़कंप

0

रांची: बुढ़मू थाने में पदस्थापित जवान देवेश प्रसाद जिनका 21 मई को विवाह होने वाला था। शादी की तैयारी घर में जोर शोर से चल रही थी। इसी बीच ड्यूटी के दौरान रविवार की सुबह खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली है। इस खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस बात की खबर मिलते ही खलारी डीएसपी मनोज कुमार थाना पहुंचे और छानबीन में जुट गए।ग्रामीण एसपी भी बुढ़मू थाना पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं। एफएसीएल की टीम रांची से आने के बाद शव को उतारा जाएगा।

बताया जाता है कि देवेश प्रसाद ने खुद को अपने इंसास राइफल से गर्दन मे सटा कर गोली मार ली। जिससे मौके वारदात पर ही उनकी मौत हो गई।

देवेश बुढ़मू थाने में ही पदस्थापित थे। 2018 बैच के जवान थे। थाना प्रभारी सिद्धेशवर महथा के मुताबिक रविवार सुबह चार बजे से उनकी डयूटी थी।

बताया जाता है कि सुबह मार्निंग वॉक से लौटने के बाद साथियों ने देवेश की खोजबीन शुरू की। कुछ पता नहीं चलने पर छत में आकर देखा तो देवेश मृत पड़ा हुआ था।

मृतक रातू थाना के हिसरी गांव का निवासी है। मृतक के बडे़ भाई नंद किशोर प्रसाद ने बताया कि 21 मई को उसकी शादी होने वाली थी। घर में जोर-शोर से शादी की तैयारियां चल रही है।भाई ने यह भी बताया कि कल देवेश ने घर वालों से बातचीत भी की थी। उसने बताया था कि कल उसे घर जाना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here