3 लापता बच्चों में 2 बरामद, एक की मिली लाश दूसरे की हालत गंभीर, दुष्कर्म की आशंका

0

खलारी/पिपरवार: इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना खलारी से आ रही है जहां बुधवार को लापता हुए बच्चों में 2 बच्चों को पुलिस ने बरामद किया है, जिनमे 1 मृत अवस्था मे पाया गया तथा दूसरे की हालत गम्भीर बनी हुई है। आक्रोशित लोगों ने पिपरवार थाना का घेराव कर दिया, घेराव के दौरान हुई भारी हंगामा। पुलिस को करनी पड़ी लाठी चार्ज।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खलारी से सटे पिपरवार थाना क्षेत्र के एलो कॉलोनी से 3 बच्चे बुधवार की शाम से गायब हो गए थे। जिसमें जगलाल महतो के 8 वर्षीय पुत्र प्रनीत कुमार और दिया कुमारी, वहीं संजू तुरी की 10 वर्षीय पुत्री अनु कुमारी के नाम शामिल है।

बुधवार की शाम से लापता तीन बच्चों में से दो बच्चियों को बरामद कर लिया गया है। इनमें से एक बच्ची की मौत हो गयी है वहीं एक बच्ची और एक बच्चे को घायलावस्था में बरामद किया है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची भेजा गया है। जानकारी के अनुसार घायल बच्चों की स्थिति चिंताजनक है। सर्च अभियान के दौरान बच्चों को पिपरवार थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी के निकट एक जंगल से बरामद किया गया। आशंका जताई जा रही है कि दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद हत्या करने का प्रयास किया गया है। जिसमें एक बच्ची की मौत हो गयी वहीं दो बच्चों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

आक्रोशित लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इधर बच्चों के बरामद होने बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश हैं। पिपरवार क्षेत्रीय अस्पताल में आक्रोशित लोगों की भीड़ जमा हो गयी। गुस्से में लोगों ने थाना का घेराव किया. जिसके बाद भीड़ हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया।