Advertisement

65 पार नही इस बार 70 पार सीट लाएगी बीजेपी : रामचंद्र चंद्रवंशी

- Advertisement -

मझिआंव : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह स्थानीय विधायक आज विश्रामपुर-मझिआंव विधानसभा क्षेत्र के मझिआंव में नगर पंचायत अध्यक्ष सुमित्रा देवी व नगर पंचायत के लोगों के द्वारा रामचंद्र चंद्रवंशी को पुरजोर स्वागत किया गया।

उसके बाद अध्यक्ष के यहां एक बैठक की गई और भाजपा शासनकाल में किए हुए कार्यों का उल्लेख किया गया।

उसके बाद मंत्री ने गहेड़ी, अखोरी तहले सहित आधा दर्जन गांवों का भ्रमण कर भाजपा को वोट देने का अपील किया।

वहीं शिवेसरी चंद्रवंशी कॉलेज में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों के साथ बैठक किया। जिसमें युवा मोर्चा के लोगों को कहा गया कि प्रत्येक घरों में जा जाकर भाजपा के द्वारा किए गए कार्यों को बताना है और भाजपा के पक्ष में मतदान कराना है। इस बैठक में प्रदेश मंत्री किसलय तिवारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राणा गुड्डू सिंह, जिला अध्यक्ष मुन्ना तिवारी, जिला महामंत्री संजय कमलापुरी और सभी मंडल बूथ अध्यक्ष मौजूद थे। उसके बाद रामचंद्र चंद्रवंशी ने मझिआंव, कांडी,बरडीहा व उंटारी रोड प्रखंड के सैकड़ों बूथ अध्यक्ष व सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया।

इस बैठक में चंद्रवंशी ने कहा कि बीजेपी की सरकार डबल इंजन की सरकार है। जो काम डबल इंजन के सरकार ने किया है वह आज तक किसी पार्टी ने नहीं किया। इसी को देखते हुए आप सभी बूथ एजेंट और कार्यकर्ताओ से अपील है कि भाजपा के द्वारा किए हुए कार्यों को घर-घर पहुंचाना है और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करवाना है। पत्रकार से मुख़ातिब होते हुए उन्होंने कहा कि 65 पार नही इस बार 70 पार सीटें लाएगी बीजपी।

बैठक में सत्येंद्र पांडे, प्रभु कुमार मेहता, मुनी राम, उपेंद्र सिंहस महेंद्र शाह, सुरेश पासवान, मुकेश कुमार, मनोज राम, मानिक चंद, सुदामा साह, दीपक कुमार सिंह, संतोष यादव, मोतीलाल सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles